Full Form Ok | फुल फॉर्म Ok

AJR, ocr OK ORCHESTRA पर एक बार और अधिक होने के बाद Lyrical Mediocrity के साथ शीर्ष पायदान उत्पादन से मेल खाता है

चैंट्ज़ विसेप्ड द्वारा 30 मार्च, 2021 10:45 बजे। CTP पुनर्प्रकाशित 31 मार्च, 2021 9:00 बजे सीटी

एजेआरआर ध्यान के लिए रोते हुए कहते हैं, “दुनिया के सबसे छोटे वायलिन को वास्तव में एक दर्शक की जरूरत होती है, इसलिए अगर मुझे जल्द ही कोई नहीं मिलता है / मैं किसी के साथ मारपीट करूंगा।” शीर्ष-पायदान उत्पादन के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए, एडम, जैक और रयान मेट अपने नवीनतम 46-मिनट की परियोजना के हर पल खर्च करते हैं, जिसमें यह आश्वासन दिया जाता है कि उनकी पहली-दुनिया की समस्याएं जोर से और स्पष्ट रूप से सुनी जाती हैं।

न्यूयॉर्क के मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट पॉप तिकड़ी AJR अपने चौथे पूर्ण लंबाई एल्बम, “ओके ऑर्केस्ट्रा” के साथ लौटे। 26 मार्च को “नियोथिएट” के 2019 के रिलीज के बाद से 23 महीने के अंतराल को तोड़ते हुए, भाइयों को इलेक्ट्रॉनिक, डू-वॉप और हिप हॉप-प्रभावित उत्पादन फैशन और गीत के साथ अपने स्ट्राइड का पता चलता है, जो दयनीय और चंचल पर सीमा करता है।

13-ट्रैक प्रोजेक्ट की शुरूआत, “ओके ओवरचर”, आगामी 12 ट्रैक्स के एक समरूप समूह के साथ उत्पादन विशेषज्ञता को फ्लेक्स करता है, जो एक फिल्म ट्रेलर के अनुरूप है।

यह ट्रैक तिकड़ी के पारंपरिक पर्दे के फैशन को चौथी बार जारी रखता है, जिसमें वाद्ययंत्र वाद-विवाद और एल्बम से उचित रूप से गेय स्निपेट शामिल हैं। यह ट्रैक दुर्भाग्यपूर्ण गीतात्मक मध्यस्थता के साथ उच्च क्षमता वाले डीजे और उत्पादन कौशल का अनुमान लगाता है।

“ब्यूमरलैंड” मेलोडी के रूप में एक काल्पनिक डिस्टोपिया के रूप में COVID-19 महामारी के कारण रद्द किए गए योजनाओं और गर्मियों 2020 के दिल की धड़कन को याद करता है।

DIY बाल कटाने और घर पर पीने के बारे में चर्चा करने वाले छंदों पर एक क्रिस्पी डिलीवरी के बावजूद, कोरस तुरही और शक्तिशाली ड्रमों के साथ उज्जवल दिनों की प्रतीक्षा करता है। एक शोकपूर्ण कथा और एक परेडिंग इंस्ट्रूमेंटल के बीच द्वंद्ववाद महामारी और समग्र कठिन समय दोनों पर एक ताज़ा दृष्टिकोण को आमंत्रित करता है।

विन्स-योग्य गीत पूरे ट्रैकलिस्ट में एक परिमाण के साथ बना रहता है कि कोई भी उत्पादक आतिशबाजी नहीं उबार सकता है। “एडवेंचर आउट आउट है” ट्रैक के शीर्षक के साथ लेबल किए गए बम्पर स्टिकर के रूप में जेनेरिक के रूप में एक वैकल्पिक रॉक कट है।

एक पैटरिंग ड्रमलाइन और एक बिना गिटार वाली संगत के ऊपर, तीनों अपने खोए हुए मोज़ों के माध्यम से जीवन जीने के बारे में गाते हैं, जबकि वे एक और “दिन कुछ नहीं करते हैं”।

“मैं अपने मोज़े खोता रहता हूँ / वे नरक कहाँ जाते हैं,” वे गाते हैं। “मुझे यकीन है कि वे समुद्र में कहीं भी मुक्त / तैर रहे हैं।”

गीतात्मक दुःस्वप्न “माई प्ले” पर जारी है। एक मुंडन ड्रम किक और क्लैप पैटर्न, बच्चों के कंठ के साथ संश्लेषित पुनर्जन्म में डूब गए, एक प्राथमिक ट्रैक बनाता है जो डिज़नी फिल्म के लिए सबसे अच्छा काम करता है। इसके बजाय, तिकड़ी पांचवीं-ग्रेडर द्वारा लिखित कोरस के साथ अंतरिक्ष को भरती है।

“मैंने वास्तव में, वास्तव में, वास्तव में, वास्तव में बहुत कठिन काम किया है / मुझे आपको अपना नाटक दिखाने दें,” समूह गाता है। “और मैं इसे दो बार नहीं करना चाहता / क्योंकि यह ऐसा नहीं है।”

एक बार जब श्रोता खराब प्रदर्शन वाले लकड़ी के मोटे हिस्से से बच जाता है – “जो,” “द ट्रिक” और “हम्प्टी डम्प्टी” जैसी यादों के माध्यम से बाहर निकलता है – ट्रैकलिस्ट का पिछला-आधा सुखद हिट्स को साफ करता है।

12 फरवरी, 2020 को जारी किए गए प्रमुख एकल “बैंग !,” के अलावा, “वे लेस सैड” एल्बम के सबसे लोकप्रिय ट्रैक के लिए एक प्रमुख दावेदार है क्योंकि यह सभी सिलेंडरों पर AJR फायरिंग पाता है।

गीत छोटी जीत को मनाता है, कम बार के लक्ष्यों और एक व्यक्ति के मानसिक स्वास्थ्य को स्वीकार करने से परे है। कोरस crescendos wailing ट्रम्पेट्स, एक ग्रोविंग पियानो प्रगति और हिप हॉप-व्युत्पन्न ड्रमों के साथ मिश्रित भावनाओं के माहौल में एक एंथम फिटिंग बनाने के लिए।

AJR इस जीत के फॉर्मूले को “साधारण लोग” में विकृत तुरही के रूप में चलाता है, शेकर्स और क्लैपर्स की एक बहुतायत और ड्रम पैटर्न का एक गतिशील सेट परियोजना के लिए एक और उच्च क्षण तैयार करता है।

ट्रैक की दूसरी छमाही में रोबोट के “ओके ऑर्केस्ट्रा” की अवधारणा है – संभवतः रेडियोहेड के “ओके कंप्यूटर” के लिए एक संकेत है। अंतिम कोरस के बाद, एक ऑटो-जनरेटेड आवाज ट्रैक को अचानक समाप्त करने से पहले स्पस्मोडिक इंस्ट्रूमेंटल ब्रेकडाउन के माध्यम से ट्रैक को ऑर्केस्ट्रेट करती है।

व्यावहारिक रूप से, ट्रैक पूर्ववर्ती पटरियों से अच्छा है, क्योंकि यह सामाजिक मानदंडों की विषयवस्तु को छूता है, “सामान्य लोगों” से अलग और पहचान की अपनी भावना का पता लगाता है।

“आपके सुंदर दोस्त वे आपको बदसूरत कहते हैं / आपके बदसूरत दोस्त वे आपको व्यर्थ कहते हैं,” वे गाते हैं। “नहीं, आप मूर्ख नहीं हैं, आप केवल विशेष / अच्छी तरह से हैं जो आपके सभी स्मार्ट मित्र कहते हैं / मुझे लगता है कि पिछली बार जब आप किसी के साथ मज़ेदार थे / जब आप किसी के साथ वापस नहीं आए थे।”

भावुक, जोर से न्यूयॉर्क तिकड़ी ने अपने समापन टिप्पणी “जून में क्रिसमस” में स्पष्टता और अनुग्रह पाता है। एक जाज बांसुरी भव्य स्वर के साथ एक सूक्ष्म, समीरिक वाद्य यंत्र खोलता है। संगरोध के इस पिछले वर्ष के कई कलाकारों की तरह, बैंड को दौरे की मांग वाली जीवन शैली और काम और परिवार के बीच संतुलन बनाने की कठिनाई को प्रतिबिंबित करने का समय मिलता है।

“ओह माय गॉड / मैं कितनी खुशकिस्मत हूं कि मुझे दो चीजें पसंद हैं?” वे गाते है। “यह इसे बकवास करने के लिए बहुत आसान बनाता है / संक्षेप में मैं इसे याद करता हूं, क्या हम जून में क्रिसमस कर सकते हैं?”

एक आखिरी बार, एजेआर ने अपनी कहानी में आशा के साथ उदासी निराशावाद को संतुलित किया, और आउटरो की अठखेलियां भविष्य के लिए गर्मी और पुनर्मिलन के विचार लाती हैं।

“ओके आर्केस्ट्रा” अब Apple म्यूजिक और स्पॉटिफ़ पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *